Join Telegram GulfHindi

बैंकों ने बढ़ाई अपनी ब्याज दरें

दिसंबर में Reserve Bank of India (RBI) के द्वारा रेपो रेट में बदलाव के बाद सभी बैंकों ने अपने ब्याज दरों में बदलाव किया है। ऐसे दो बैंकों की जानकारी दी जाएगी जिनके ब्याज दरों में बढ़ोतरी के बाद लोग खूब खुश हो रहे हैं। यह बैंक 9 फीसदी से भी अधिक ब्याज दरों की सुविधा दे रहे हैं जिसके बाद लोग इनमें निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

यह बैंक दे रहे हैं सबसे अधिक फायदा

Suryoday Small Finance Bank

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में अगर आप निवेश की सोच रहे हैं तो आपको यहां बेहतर फायदा मिल जायेगा। ब्याज दर 50 आधार अंकों की वृद्धि कर 226 आधार अंकों तक ग्राहकों को फायदा दिया जा रहा है। यह ब्याज दरें 6 दिसंबर 2022 से लागू हो चुकी हैं। इस बैंक में एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों को अधिकतम ब्याज दरों का लाभ दिया जा रहा है। वरिष्ठ नागरिकों को आम जनता की तुलना में 9.26% तक की बेहतर दर की सुविधा दी जा रही है।

यह बैंक दे रहा है 9.26% ब्याज दरों का लाभ, काफी कम समय के निवेश में होगा फायदा, जानिए डिटेल
https://gulfhindi.com/bank-fd-rates-hikes-upto-9-26/

Unity Small Finance Bank

Unity Small Finance Bank ने अपने FD पर ब्याज दरों को 21st November, 2022 पर लागू किया है। आम जनता के लिए बैंक 8.50% और बुजुर्गों के लिए बैंक 9.00% का फायदा दे रहा है। इसके लिए ग्राहक को 181 और 501 दिनों के लिए निवेश करना होगा।

Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at [email protected] with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *