दुबई एयरपोर्ट पर 3 साल बाद वापस भारत लौट रहे प्रवासी को एक व्यक्ति मिला और उसने उसे मुफ्त में टिकट और कुछ रुपए देने का वादा किया और इसके साथ ही दुबई से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते वह प्रवासी पुलिस के हाथ से शिकार हो गया.

 

 

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के एक मामले में एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के पास से ढाई किलोग्राम सोना बरामद किया गया है। सोने की यह खेप सीट में छिपाकर रखी गई थी। मामले की तहकीकात जारी है।

कस्टम विभाग के अनुसार सोने की इस खेप को सीट के भीतर लाइफ जैकेट में छिपाकर रखा गया था। आरोपित यात्री स्पाइसजेट के विमान से दुबई से आ रहा था। यह तीन वर्ष के बाद भारत लौट रहा था। पूछताछ के दौरान कस्टम विभाग के अधिकारियों को पता चला कि आरोपित यात्री को सोना देने वाले ने कहा था कि सोने की खेप को सीट के भीतर छिपाकर रखना है और विमान से बाहर निकल जाना है। आरोपित के बयान पर पुलिस तहकीकात कर रही है। सोने की यह खेप बिस्किट के रूप में है।

 

वहीं, आइजीआइ एयरपोर्ट पर ही एक अन्य मामले में कनाडा जा रहे एक यात्री के सामान की तलाशी के दौरान कारतूस बरामद हुआ है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment