संयुक्त अरब अमीरात के दुबई से भारतीय प्रवासी कामगार अपनी फ्लाइट लेकर इंडिगो के यात्रा से भारत पहुंचा और भारत के लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है.

 

प्राप्त सूत्रों के अनुसार लिमिट से ज्यादा रुपए के समान ले आने के वजह से उस व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है. आपको बताते चलें कि विदेशों से आने के दौरान आप अधिकतम सारे वस्तुएं मिलाकर ₹700000 से ज्यादा की चीजें नहीं ला सकते हैं अगर लाते हैं तो उसकी जानकारी कस्टम विभाग को देनी होती है.

Image

लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर 813 ग्राम सोना बरामद 40 लाख रुपए से ज्यादा की कीमत का सोना मिला. दुबई से लखनऊ आए यात्री से सोना बरामद हुआ इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-8457 से सोना बरामद।

Image

शुरुआती चेकिंग में उसके पास से ज्यादा सामान देखने की वजह से कस्टम विभाग ने उसे रोका और जांच पड़ताल शुरू की तो यह सोने का मामला भी सामने आ गया. अब यह सामान कस्टम विभाग के पास जप्त है और व्यक्ति भी कानूनी शिकंजे में है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment