अरब देश के सऊदी अरब में रह रहे भारतीय कामगार इमरान  के खिलाफ भारत में केस दायर किए जा चुके हैं और आदेशों की माने तो भारत के किसी भी एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही उनके गिरफ्तार होने की संभावनाएं हैं.  ऐसा उनकी दो बीवियों के वजह से हुआ है.

ट्विटर के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार उनकी दोनों पत्नियों ने उनके ऊपर केस दायर किया है की इमरान ने दोनों को फोन के ऊपर तीन तलाक दिया है जो कि भारत में कानूनन जुर्म है.

 अरब देश में रह रही एक समाज सेविका ने भारतीय दूतावास रियाद को  यह कि वाह इस शख्स को सऊदी अरब से डिपोर्ट करने की प्रक्रिया शुरू करें. और व्यक्ति के पहचान के लिए उन्होंने IMRAN GM Shaik का पास्पोर्ट संख्या भेजा हैं जो की इस प्रकार हैं. (PP19030145).
 

 
Imran GM Shaik PP19030145 gave Triple Talaq over phone to his second wife from Riyadh.A case has been booked against him by both 1st & 2nd wife.The man if lands in India at any airport can be arrested. Request Riyadh embassy @IndianEmbRiyadh  deport him 2 India
 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment