Join Telegram GulfHindi

साइक्लोन Mandous के कारण Chennai airport पर कई विमानों को स्थगित करना पड़ा

शुक्रवार को अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार साइक्लोन Mandous के कारण Chennai airport पर कई विमानों को स्थगित करना पड़ा। अधिकारियों ने कहा है कि यात्रियों को एयरलाइन से इस बाबत खबर लेते रहना चाहिए ताकि वह जान पाएं कि उनकी फ्लाइट एफेक्ट हुई है या नहीं?

(NDRF) team भी लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात

बताते चलें कि Chennai (MAA) Airport ने अपने ट्वीट में कहा है कि आज 9 दिसंबर को Chennai Intl Airport पर खराब मौसम के कारण उड़ानों को स्थगित कर दिया गया है। National Disaster Response Force (NDRF) team भी लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात है।

टीम है पूरी तरह तैयार

बताते चलें कि साइक्लोन के कारण ऐसी स्थिति आ गई है जिसके कारण Tamil Nadu के तीन जिलों में रेड अलर्ट कर दिया गया था। कई इलाकों में मध्यम से गंभीर बारिश की चेतावनी दी गई है। ऐसे मौसम में लोगों को सावधान रहने की सलाह दी गई है।

NDRF Sub-Inspector Sandeep Kumar ने कहा है कि NDRF चेन्नई में Mandous Cyclone की स्थितियों से निपटने के लिए तैयार है। Chennai Adayar Indra Nagar में जवान तैयार हैं। राज्य अधिकारियों के एक इशारे पर सभी काम शुरू कर दिए जाएंगे।

Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at [email protected] with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *