सऊदी अरब के NEOM प्रोजेक्ट को सऊदी अरब की सरकार ने आर्थिक सहायता प्रदान की है और कहा है कि किसी भी क़ीमत पर यह प्रोजेक्ट नहीं रुकेगा इसमें लगे हुए सारे कामगारों की मानदेय की सुरक्षा की जाएगी और प्रोजेक्ट यथावत चलते रहेगा. सऊदी प्रेस एजेंसी ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि करते हुए विज्ञप्ति जारी की.

आदेश तब आया जब प्रॉजेक्ट के मालिकों ने अपने आप को सरकार के सामने समस्या में घिरे हुए बताया और कहा कि वह प्रॉजेक्ट को रोकने और कामगारों को छोड़ने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते हैं.
 
 
सऊदी अरब की सरकार ने त्वरित एक्शन लेते हुए राहत पैकेज इस प्रोजेक्ट को मुहैया कराया है और हर प्रकार के कार्य को पूर्व की भाँति जारी रखने और प्रोजेक्ट उस समय पर कम्पलीट करने के लिए प्रोत्साहित किया है.
 

आधिकारिक आंकड़ों की घोषणा जल्द सऊदी प्रेस एजेंसी के द्वारा किया जाएगा जिसमें प्रोत्साहन राशि इत्यादि की पूर्ण जानकारी दी जाएगी.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment