एक नजर पूरी खबर

  • कोरोनाकाल में बढ़ रही मंदी की मार
  • दुबई में नौकरी जाने से भटक रहा पूरा परिवार
  • नौकरी और घर के लिए लगा रहा मदद की गुहार

एक श्रीलंकाई युगल, अपने 10 बच्चों के साथ, दुबई में काफी लंबे समय से घर की तलाश कर रहा है। दरअसल परिवार के मालिक को कोरोना काल में जारी मंदी के कारण कहीं भी नौकरी नहीं मिल रही है।

 

ऐसे में अगर आप इनकी मदद कर सकते है, तो कृप्या ध्यान दे…

बता दे इस 12-सदस्यीय परिवार में 52 वर्षीय इमामुद्दीन मीरा लेबे, उनकी पत्नी सिथी फ़ाज़िला, 45 और छह से लेकर 20 वर्ष की उम्र के 10 बच्चे है। ये सभी लोग बीते साल सितंबर 2019 में संयुक्त अरब अमीरात में आए, यहां वह एक नया काम कारोबार कर एक नया जीवन सुरू करना चाहते थे, लेकिन कोरोनाकाल में नौकरी चले जाने से मकान मालिक द्वारा उन्हे घर से निकाल दिया गया है।

गौरतलब है कि वह बीते महीनों से रोजगार न होने के कारण किराया नही भर पाए है। वहीं परिवार के एक सदस्य का कहना है कि “मेरे परिवार के सदस्यों की संख्या ज्यादा होने के कारण हमें कोई मकान नहीं दे रहा है। ऐसे हालातों में हमें इस छोटे से घर में रहना पड़ रहा है। अब मेरे पास दो महीने के किराए के रूप में Dh6,000 बकाया है। वहीं इस मकान का मालिक ने मुझे दो दिन में किराया भर कर आवास छोड़ने के लिए कह रहा है।

 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply