एक नजर पूरी खबर

  • 14 साल की एक भारतीय लड़की की मौत
  • शारजाह अपार्टमेंट से गिरकर हुई मौत
  • पुलिस ने जताया आत्महत्या का शक

शारजाह में पुलिस अपार्टमेंट की इमारत से गिरने के बाद 14 साल की एक भारतीय लड़की की मौत हो गई। बता दे यह बच्ची एक केरल से आए दपंति की बेटी है।

पुलिस ने दी माता-पिता को सूचना

वहीं इस मामले पर शारजाह पुलिस ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ स्वास्थ एक बच्ची के माता-पिता कमरे में सो रहे थे। वह इस मामले पर पुलिस ने आत्महत्या का ही शक जताया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के बारे में सतर्क होने पर, पुलिस और पैरामेडिक्स आधी रात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि लड़की को गिरने से गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में बच्ची को करीब 2:30 बजे अस्पताल लाया गया, इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में शाहजहां पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है, वही परिवार वालों ने बच्ची के शरीर से जांच करने  की मांग की है।

वहीं परिवार वालों का कहना है कि उन्हें बच्ची के साथ हुए हादसे को लेकर कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि वह रोज की तरह रात को सोने अपने कमरे में गई थी। बता दे हादसे के बारे में पुलिस ने देर रात माता-पिता को जगाकर इसकी जानकारी दी थी।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment