50 रुपए से कमाएं लाखों

कई लोगों को गाने सिक्के जमा करने का खूब शौक होता है। ऐसे लोग पुराने सिक्के जमा करने के लिए लाखों करोड़ों रुपए देने के लिए तैयार रहते हैं। अगर आपके पास 50 रुपये का एक अनोखा नोट है तो आप भी लखपति बन सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इसपर एक यूनिक नंबर, 786 लिखा होना चाहिए।

क्यों है खास?

बताते चलें कि केवल 50 रुपये के नोट में ही नहीं, बल्कि 5 रुपये, 10 रुपये, 20 रुपये या 100 रुपये के नोट पर आखिरी के 786 लिखा है तो भी यह आपके किस्मत खोल सकता है। कई वेबसाइटें हैं जहां इस समय पुराने नोट और सिक्के बड़ी मात्रा में खरीदे और बेचे जा रहे हैं और लोग इस नोट को दुर्लभ मान रहे हैं।

तो फिर कहां बेचे यह नोट?

यह नोट eBay, शॉपक्लूज (ShopClues), coinbazzar.com और मरुधर आर्ट्स (Marudhar Arts) जैसे वेबसाइट पर आसानी से बेचे जाते हैं। बदले में लाखों की रकम का फायदा भी मिल जाता है। इन वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद आसानी से पुराने सिक्कों और नोट को बेचकर कमाया जा सकता है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment