अबू धाबी:  सारे संयुक्त अरब अमीरात के VISA, एंट्री परमिट,  एमिरेट्स आईडी रखने वाले प्रवासियों के लिए इस वक्त एक अच्छी खबर आई है.
 
UAE Visa: Residence Entry Permit Expiration
 
संयुक्त अरब अमीरात सारे प्रवासियों के  VISA, एंट्री परमिट, एमिरेट्स आईडी को 2020 तक वैध कर दिया है अतः किसी भी  प्रवासी का यह डॉक्यूमेंट एक्सपायर हो जाता है तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है उन्हें इसको लेकर किसी भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.
 

 
मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ब्रिगेडियर जनरल खमिस अल क़ब्बी ने यह जानकारी दिया कि अगर यह सारे डॉक्यूमेंट 1 मार्च के बाद अवैध या एक्सपायर होते हैं तो उन्हें दिसंबर 2020 तक वैध ही माना जाएगा और किसी भी प्रकार के परेशानियों का सामना प्रवासियों को नहीं करना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि वह लगातार कई लोगों से अपने वतन वापस जाने और अपने परिवारों से मिलने के रिक्वेस्ट देख रहे हैं और संयुक्त अरब अमीरात इस पर कार्य कर रहा है ताकि बिछड़े अपने से मिल सके.
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल 23380  कोविड-19 टेस्ट किए गए जिसमें कि 398 नए मामले सामने आए हैं.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment