सऊदी प्रेस एजेंसी ने बताया कि उपन्यास कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सऊदी अरब के विभिन्न हिस्सों में चौदह लोगों को गिरफ्तार किया गया है और स्वास्थ्य के लिए कर्फ़्यू  की गई है।
 

 
अपराधियों में दो सऊदी नागरिक शामिल हैं और बाक़ी प्रवासी कामगार हैं, जो लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए दिखाई दिए, जबकि राजधानी रियाद में एक आवासीय क्षेत्र में कर्फ्यू लागू था और हवा में शूटिंग की जा रही थी।
 

 
इस बीच, एक सऊदी महिला को कर्फ्यू के दौरान ड्राइविंग करते हुए एक ऑनलाइन वीडियो अपलोड करने के बाद असीर के दक्षिणी क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने अपने निवास पर एक नाई को लाकर स्वास्थ्य देखभाल के उल्लंघन के लिए तीन बांग्लादेशी निवासियों को गिरफ्तार किया।
 

सऊदी अरब में कर्फ्यू का उल्लंघन 10,000 सऊदी रियाल के जुर्माना से दंडनीय है। पुनरावृत्ति की स्थिति में जुर्माना दोगुना हो जाता है। बार-बार अपराधियों को 20 दिनों के लिए जेल जाने का भी प्रावधान है।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment