कुवैत के आंतरिक मंत्रालय ने 40 लोगों को गिर  फ्ता रकरने की खबर की पुष्टि की है अभी मिली जानकारी के अनुसार कुवैत पुलिस ने 40 लोगों को गिर फ्तारकिया है और उन्हें न्यायालय भेजा है और उन पर राष्ट्रीय कर्फ़्यू  के उल्लं घन का आ रोपलगाया है.
 

 
22 मार्च से चल रहे हैं वह अपने कर्फ्यू  मे हर तरीके से सावधानी बरतने के लिए कुवैत के प्रशासनिक टीम ने 1000 केडी के जुर्माना की घोषणा भी किया था ताकि लोग शख़्ति से इसका पालन करें.  लेकिन इस कर्फ्यू के पालन ना करने के जुर्म में इन 40 लोगों को गिरफ्ता रकिया गया है.
 
मंत्रालय ने बताया कि कुछ लोगों को जुर्माना भरने के बाद बेल पर छोड़ दिया गया है,  यह सारे लोग भीड़ के हिस्सा थे और शादी सेलिब्रेशन कर रहे थे.
 
 

 
 
Ministry of Interior announced the arrest of 40 people, who were referred to the court for violating the nationwide curfew, which was imposed on March 22. In a press statement on Tuesday, the ministry said some of the violators were released on bail of up to KD 1,000.
The statement noted that among the violators were people who held gatherings and marriage celebrations.
 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply