अबू धाबी में प्रवेश करने और बाहर निकलने और अपने क्षेत्रों के बीच यात्रा पर प्रतिबंध प्रतिबंधों को 16 जून से शुरू होने वाले एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है, अधिकारियों ने घोषणा की है।

अबू धाबी में प्रतिबंधों को वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर कोविद -19 परीक्षण सुनिश्चित करने के लिए पहली बार 2 जून को पेश किया गया था। अधिकारियों ने घोषणा की कि, पिछले दो हफ्तों के दौरान, अमीरात के 388,000 से अधिक निवासियों को कोरोनावायरस के लिए परीक्षण किया गया था।

 

सोमवार शाम को, अबू धाबी पुलिस और अबू धाबी स्वास्थ्य विभाग (DoH) के सहयोग से कोविद -19 महामारी के लिए अबू धाबी आपातकाल, संकट और आपदा समिति ने सात दिनों के लिए प्रतिबंध का विस्तार करने का फैसला किया।

 

 

प्रतिबंध अबू धाबी के क्षेत्रों (अबू धाबी, अल ऐन और अल धफराह) के साथ-साथ अमीरात से बाहर और बाहर की गतिविधियों को कवर करता है। यह संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों सहित सभी अबू धाबी निवासियों पर लागू होता है।

 

 

महत्वपूर्ण क्षेत्रों में कर्मचारियों के लिए विशेष परमिट द्वारा छूट उपलब्ध है, पुरानी बीमारियों वाले रोगियों को अस्पतालों का दौरा करना पड़ता है और आवश्यक सामानों का परिवहन होता है। प्रत्येक क्षेत्र के भीतर आंदोलन को राष्ट्रीय Sterilisation कार्यक्रम के घंटों के अनुसार अनुमति दी jaegi.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment