Agastya Chouhan death by accident on yamuna expressway details. आजकल के समय में एक मोटरसाइकिल और हेलमेट के ऊपर लगे कैमरे केवल ब्लॉगिंग ही नहीं बल्कि सड़कों पर लोगों को परेशान करने के कारक भी बन चुके हैं. अक्सर फैंसी वीडियो शूट करने के लिए यह ब्लॉगर दूसरे लोगों को सड़कों पर तंग करते हैं या उनके जान को जोखिम में डालते हैं. बाद में वीडियो को ऑनलाइन अपलोड करते हुए उन मोमेंट को फोकस करते हैं.

यूट्यूब पर ब्लॉग बनाने वाले अगस्त चौहान की मौत.

देहरादून से संबंध रखने वाले अगस्त चौहान यूट्यूब पर रेसिंग के काफी ब्लॉग बनाते रहते हैं लेकिन अब उनके लिए बनाते रहते थे लगाना पड़ेगा. यूट्यूब पर ब्लॉग बनाने वाले इस शख्स की मौत यमुना एक्सप्रेस वे पर 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक बढ़ाने और अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकराने की वजह से हो गया.

पल भर में हवा में उड़ गया सब कुछ.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काफी तेज गति से दौड़ रही बाइक एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई जिससे हेलमेट चकनाचूर हो गया और मौके पर ही अगस्त्य की मौत हो गई. हादसा आगरा से नोएडा आने वाले रास्ते में हुई. 100 को प्रशासन ने कब्जे में लेकर गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर इलाके में स्थित कैलाश हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेज दिया.

वीडियो क्लिप के चक्कर में दूसरे के जान को देते हैं खतरा.

वीडियो क्लिप बनाने के चक्कर में कई स्टंट बाज बाइक रेसर सड़कों पर काफी अनियंत्रित तरीके से गाड़ी चलाते हैं. अनियंत्रित तरीके से चलाने के वजह से सड़क पर चल रहे अन्य सामान्य यात्री कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं. लेकिन लाइक, view, कमेंट के चक्कर में दिन प्रतिदिन इस तरह की घटनाएं और बढ़ रही हैं.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.