Join Telegram GulfHindi

Akasa airline delhi route added: आकाश एयर की योजना अक्टूबर के दूसरे सप्ताह से नौ घरेलू मार्गों पर प्रति सप्ताह 250 से अधिक उड़ानों का परिचालन करने की है। इस नई एयरलाइन कंपनी ने हाल में अपनी उड़ानें शुरू की हैं।

 

एयरलाइन ने शुक्रवार को अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दिल्ली के बाजार में उतरने की घोषणा की है।

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला और विमानन उद्योग के दिग्गज विनय दुबे द्वारा स्थापित एयरलाइन ने सात अगस्त को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई और अहमदाबाद के बीच उड़ान के साथ अपना परिचालन शुरू किया था।

इसने अबतक चेन्नई, कोच्चि, बेंगलुरु तक नेटवर्क का विस्तार किया है।

एयरलाइन ने बयान में कहा कि बेंगलुरु और अहमदाबाद को जोड़ने के लिए, सात अक्टूबर से बेड़े में पांचवें विमान को शामिल करने के साथ वह दिल्ली को अपने छठे गंतव्य के रूप में शामिल कर रही है।

 

इसके अलावा सात अक्टूबर से कंपनी अहमदाबाद-बेंगलुरु मार्ग पर एक अतिरिक्त दैनिक उड़ान भी शुरू करेगी।

आकाश एयर ने कहा कि वह आक्रामक रूप से परिचालन बढ़ा रहा है और 10 अक्टूबर, 2022 तक नौ मार्गों पर प्रति सप्ताह 250 उड़ानों का परिचालन करेगी।

कंपनी ने कहा कि मार्च, 2023 के अंत तक हमारे बेड़े में विमानों की संख्या 18 पर पहुंच जाएगी और अगले चार वर्षों में एयरलाइन 54 अतिरिक्त विमान जोड़ेगी, जिससे उसके कुल बेड़े का आकार 72 विमान का हो जाएगा।

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *