भारत में लोग डाउन के बीच शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक बात का खुलासा हुआ है. एक महिला जिसका पति अरब देश में काम करता है उस महिला के प्रेमी के साथ प्रेम संबंधों का खुलासा हो गया.  महिला लगातार  अपने फोन से अपने प्रेमी  के साथ लगी रहती थी जिसके वजह से घर में विघ्न रहते थे.

महिला के 2 बच्चे भी हैं और वह अपने मायके में ही रहती थी,  और वहीं पर उसका प्रेम संबंध भी चल रहा था.  अक्सर वह अपने प्रेमी से फोन पर बात करते बच्चों को छोड़कर उसके साथ घूमने निकल जाती थी महिला की मां और उसकी बहन इसका पुरजोर विरोध करते थे.
 
 
बात तब हद से ज्यादा आगे बढ़ गई जब गुरुवार की देर रात मां और बहन ने महिला को उसके प्रेमी के संग आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके वजह से झगड़ा हुआ इस झगड़े में मां और बहन ने महिला को घात कचोट पहुंचाई जिससे उसका देहांत हो गया.  मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पूरे इलाके में हड़ कं-प मच गया पुलिस अधिकारी  आकर मां और छोटी बहन को  हिरासत में ले गए हैं.
 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले के हर पहलू को सामने लाने का आश्वासन दिया.  शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने बताया है कि मां और बहन ने प्रेमी के साथ संदिग्ध अवस्था में महिला को देखा था जिसके वजह से यह घ’टना हुई.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply