Benefits of apple store in India. हमने Apple के Exclusive Store खोले जाने के लाभ के ऊपर बात किया और कई रोचक जानकारियाँ इस बाबत हासिल किया.

Apple ने भारत में अपना दो फ्लैगशिप स्टोर घोषित किया है जिसमें पहला मुंबई में आज खोल दिया गया है. दूसरा फ्लाक्सेफ एप्पल स्टोर दिल्ली में खोला जाएगा. मुंबई में इस एप्पल फ्लैगशिप स्टोर को खुद एप्पल के सीईओ टीम कुक ने किया. इनॉग्रेशन से पहले पहुंचे सीईओ ने भारतीय बॉलीवुड चर्चित चेहरे जैसे माधुरी दीक्षित इत्यादि के साथ भोजन का आनंद लिया.

एक शख्स ने चौका दिया एप्पल के सीईओ को.

इनॉग्रेशन के दौरान सीईओ टिम कुक लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे तभी एक व्यक्ति old Macintosh Classic machine लेकर पहुंच गया जिसे देखकर सीईओ टीम को काफी खुश हुए और उस व्यक्ति के साथ फोटो भी खींच आया. उन्होंने उस व्यक्ति से बात किया और इस बाबत आभार प्रकट किया.

क्या खास है APPLE FLAGSHIP STORE पर.

एप्पल के इस मशहूर स्टोर पर एप्पल के सारे प्रोडक्ट एक जगह मिलेंगे। आप अपने मैकबुक इत्यादि में मनपसंद कंफीग्रेशन और ऐड कर सकेंगे। एप्पल के हर प्रकार के प्रोडक्ट आपको एक छत के नीचे व्यवस्थित रूप से मिलेंगे।

  • आप अपने मैकबुक या अन्य कंप्यूटर डिवाइस को खरीदने के वक्त और ज्यादा कंफीग्र्ड कर सकेंगे जैसे आप उसका RAM इत्यादि अपग्रेड के रूप में ले सकेंगे।
  • एप्पल के ऊपर में चल रहे सारे ऑफिस स्टोर के अंदर मिल सकेंगे।
  • एप्पल के सारे प्रोडक्ट 100% ऑथेंटिक यहां से खरीद सकेंगे।

दिल्ली एप्पल स्टोर कब खुलेगा।

आपको बताते चलें कि 20 अप्रैल को दिल्ली में एप्पल स्टोर का उद्घाटन होगा और हो सकता है कि उद्घाटन के बेन एप्पल के सीईओ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करें।

भारतीय बैंकों से अधिक ब्याज दर, Apple सेविंग अकाउंट में 4.5% interest rate, जानिए डिटेल

APPLE STORE INDIA हो रहा चालू. सारे iPhone, MacBook, iPad मिलेंगे सीधा कंपनी से बेस्ट दाम पर

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment