इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां पर एक नवविवाहिता ने अपनी सास, जेठ पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पुलिस को महिला ने बताया कि जेठ ने उसके साथ दु=ष्कर्म किया, उसने सास को घटना बताई तो उसने कहा कि तू खुशकिस्मत है, जो दो-दो चाहने वाले मिले हैं. वहीं सुहागरात से पहले सास व ननद ने उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया.

30 वर्षीय महिला ने पति, सास-ससुर और जेठ पर कौमार्य परीक्षण (वर्जिनिटी टेस्ट), दुष्कर्म और दहेज प्रताडऩा के गंभीर आरोप लगाए. महिला का आरोप है कि सुहागरात के पहले सास और ननद ने उसका कौमार्य परीक्षण किया. शादी के पांच महीने बाद जेठ ने शारीरिक संबंध बनाए और पति ने धमकाकर चुप कर दिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 
द्वारकापुरी थाना टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक मूलत: देवास निवासी महिला की 4 मई 2017 को शादी हुई थी. आरोपितों की ज्यादती से तंग आकर 28 अक्टूबर 2017 को वह माता-पिता के पास चली गई. घटना को याद कर वह दिन-रात रोती रहती थी. उसकी यह दशा देख माता-पिता अवसाद में आ गए. 3 फरवरी को पिता ने कसम देकर पूछा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया. पीडि़ता ने कहा कि सुहागरात के दिन ही सास-ससुर, ननद और जेठ उसके पास आए.

जांच करने का कहकर वे उसे जबर्दस्ती बाथरूम में ले गए और निजी अंगों का परीक्षण किया. उसने पति को घटना बताई तो पति ने उन्हें पुराने ख्यालों का बताते हुए उनकी बात पर ध्यान नहीं देने को कहा. पीडि़ता ने कहा कि चाय देने के दौरान जेठ उसका हाथ पकड़ लेता था. 27 अक्टूबर को सास ने जेठ के कमरे की साफ सफाई के बहाने बेडरूम में भेजा. कुछ देर बाद जेठ आ गया और धमकाकर दुष्कर्म किया. सास ने कहा यह बात किसी को मत बताना. तू खुशकिस्मत है जो मेरे दोनों बेटे चाहते हैं. 28 अक्टूबर को पति ने उसे धमकाकर मायके भेज दिया.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment