अगर आप अरब अमीरात मैं हैं और आप बाहर पैसे भेजना चाहते हैं तो आपके लिए नए सेवा और सुविधा का ऐलान किया गया.  Etisalat और Noor Bank ने मिलकर आज e-wallet इंटरनेशनल रेमिटेंस सेवा शुरू किया है जोकि 200 देशों में पैसे भेजने हेतु सक्षम है.  यह पार्टनरशिप मनीग्राम इंटरनेशनल के साथ किया गया है.

 e-wallet कस्टमर सीधा अपने मोबाइल से अंतरराष्ट्रीय मिट्रांस भेज सकेंगे और सबसे कम दर पर बिना घर से बाहर निकले हुए भारत पाकिस्तान बांग्लादेश इत्यादि 200 देश में भेज पाएंगे अपने पैसे. e-wallet को सब्सक्राइब करने के लिए सीमित समय दिया अतः जल्द से जल्द इस सेवा का लाभ लाभ उठाएं.

 इस सेवा के जरिए कोई भी व्यक्ति सीधा बैंक अकाउंट या उसके ई वॉलेट में भेज सकता है.  पैसे भेजने के दोनों विकल्प उसके पास रहेंगे. अहमद ऑल ने यह कहा कि e-wallet लगातार संयुक्त अरब अमीरात और अन्य देशों में बेहतर कार्य करते जा रहे हैं और वर्तमान परिपेक्ष में पैसे भेजने के लिए डिजिटल सुविधा उपलब्ध कराना काफी बढ़िया बात है.

 इस वॉलेट का फायदा उठाने के लिये ग्राहक के पास Emirates ID  और यूएई का मोबाइल नंबर होना जरूरी है. इस सेवा के जरिए कोई भी व्यक्ति सीधा बैंक अकाउंट या उसके ई वॉलेट में भेज सकता है.  पैसे भेजने के दोनों विकल्प उसके पास रहेंगे. अहमद ऑल ने यह कहा कि e-wallet लगातार संयुक्त अरब अमीरात और अन्य देशों में बेहतर कार्य करते जा रहे हैं और वर्तमान परिपेक्ष में पैसे भेजने के लिए डिजिटल सुविधा उपलब्ध कराना काफी बढ़िया बात है.
 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply