भारतीय कामगार के एक दस साल का भारतीय लड़का संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह इससे उसके फ़्लैट में वह मृ’त पाया गया. अमीरात की पुलिस ने इस बाबत पुष्टि किया है. पुलिस विभाग ने शुरुआती दौर में इसके पीछे के कारण इन खुलासों के ऊपर कोई भी बातें सामने नहीं रखा हैं.

David Punnakkal छठी क्लास में रियान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाला छात्र था और वह भारत के केरला राज्य के कन्नूर ज़िले से ताल्लुक़ रखता है. पुलिस ने इस बाबत जानकारी मंगलवार को जारी की है और बताया कि मौक़े की जानकारी मिलते ही पारा मेडिकल टीम और पुलिस की पेट्रोलिंग यूनिट मौक़े पर तुरंत पहुँचीं लेकिन उस वक़्त तक काफ़ी देर हो चुकी थी और वह मेरी हो चुका था.

पार्थिव शरीर को फॉरेंसिक लैबोरेटरी भेज दिया गया है ताकि इसके पीछे कई बातों का ख़ुलासा हो सके और इसके साथ ही Al Gharb पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और उसके साथ ही बच्चे के माता पिता और उनके संबंधियों से लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं.

मामले में अधिक जानकारी के लिए आप हमारे आधिकारिक वेबसाइट www.gulfhindi.com पर आ सकते हैं. अगर किसी के पास इस मामले की और अधिक जानकारी इस मौजूदा वक़्त में हैं कॉमेंट करके ज़रूर साझा करें.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply