2023 की शुरुआत में इतनी बढ़ेगी कार की कीमतें

Cars price hike in 2023: भारत में महंगाई के कारण आजकल बहुत सारी चीजें महंगी हो रही है ऐसे में आम जनों को अब अपनी फेवरेट कारों को खरीदने में भी महंगाई का सामना करना पड़ेगा । जहां नए साल के अवसर पर कई कार कंपनियों ने अपनी कारों के दामों को बढ़ाने का फैसला लिया है ऐसे में यदि आप भी हाल फिलाल में नहीं कार खरीदना चाहते हैं तो अभी खरीद लेनी चाहिए क्योंकि 1 जनवरी से कई कंपनियों के कारों की नई कीमतें घोषित होने वाली है । लेकिन Honda, Kia और Mg के कारों की कीमतें नीचे दी गई लिस्ट के आधार पर साल 2023 के शुरुआत में संभावित रहेगी ।

Honda, Kia और Mg कारों की संभावित कीमतें

Honda Cars Price 2023

Honda कंपनी की कारों की पिछले कुछ महीनों से दमदार सेलिंग हो रही है जिसके चलते कंपनी साल 2023 में प्रोडक्शन और कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण अपनी कारों की प्राइस बढ़ा सकती हैं । सूत्रों के मुताबिक हौंडा कारों की कीमतें साल 2023 के शुरुआत में ₹30000 तक बढ़ सकती है ।

Kia Cars Price 2023

Kia कार निर्माता कंपनी मार्केट में काफी कम समय में बेहतर उन्नति के साथ नजर आई हैं जिसने कारों के कई सेगमेंट में बेहतर सेलिंग की है। ऐसे में किया कंपनी भी कच्चे माल और प्रोडक्शन के चलते अपनी कारों की कीमतों में ₹50000 तक की बढ़ोतरी कर सकती है ।

Mg Cars Price 2023

Mg कार निर्माता कंपनी इलेक्ट्रॉनिक और कई अन्य सेगमेंट में लगातार अपनी कारें पेश कर रही हैं साथ ही कंपनी के वाहनों की डिमांड भी मांग के अनुसार बढ़ रही हैं ऐसे में महंगाई भरे दौर के MG की कारों की कीमते ₹90000 तक बढ़ सकती हैं ।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment