नई दिल्ली से दरभंगा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन, गाड़ी संख्या 02570 में इटावा के सराय भूपत इलाके में भीषण आग लग गई। यह घटना इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के निकट हुई, जिसके बाद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं। ट्रेन वर्तमान में इसी स्थान पर खड़ी है, और आग की लपटों में कई बोगियां फंसी हुई हैं। रेलवे के अनुसार, इस घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है, और आग लगी बोगियों को अलग कर दिया गया है।

इस घटना के दौरान, स्टेशन मास्टर ने S1 बोगी से धुआं निकलते देखकर तुरंत ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद, सभी यात्रियों को तुरंत और सुरक्षित रूप से ट्रेन से उतारा गया। रेलवे ने पुष्टि की है कि इस घटना में कोई भी यात्री घायल या हताहत नहीं हुआ है। वर्तमान में, ट्रेन को थोड़ी देर में फिर से चलाया जाने की उम्मीद है।

इस घटना के बाद, रेलवे और सुरक्षा अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई की और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की। आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं है और इसकी जांच जारी है। इस घटना ने रेलवे सुरक्षा पर प्रश्न उठाए हैं, और इससे रेलवे विभाग को अपनी सुरक्षा प्रणालियों की समीक्षा और उन्नति करने की आवश्यकता पर बल दिया गया है। अभी आपको पता होना चाहिए की बिहार आने वाली सारे ट्रेनें छठ पूजा को लेकर ओवरलोड चल रहे हैं। ऐसे स्थिति में यह घाट काफ़ी हैरान करने वाला हैं।

 

समस्तीपुर के पास ब्लास्ट की सूचना: https://akhandindia.com/bihar/blast-near-samastipur-railway-station-leaves-several-injured-and-woman-admitted-to-hospital/

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment