Delhi IGI एयरपोर्ट पर पेशाब से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। हालांकि यह मामला विमान में पेशाब से जुड़ा न होकर टर्मिनल के फोरकोर्ट से जुड़ा है। नशे में धुत एक व्यक्ति ने फोरकोर्ट एरिया में ही अश्लील हरकत करते हुए पेशाब कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम जौहर अली खान है।

 

Saudi जाने वाले था यात्री

यह मामला आठ जनवरी का है। आरोपित आठ जनवरी को टर्मिनल 3 पर पहुंचा। इसे यहां से सऊदी अरब के दम्माम की उड़ान लेनी थी। करीब साढ़े पांच बजे आरोपित आइजीआइ टर्मिनल 3 के प्रस्थान क्षेत्र में पहुंचा। यहां द्वार संख्या छह के सामने यह पहुंचा। इसने शराब पी हुई थी। आरोप है कि नशे की हालत में यहां इसने सभी के सामने ही पेशाब कर दिया। कुछ लोगों ने जब इसपर आपत्ति जताई तो इसने अपनी करनी पर शर्मिंदा होने के बजाय सभी को गालियां देनी शुरू की। इस दौरान आरोपित ने जमकर हंगामा किया।

 

A photo showing delhi airport terminal 3
A photo showing delhi airport terminal 3

पुलिस ने लिया क़ब्ज़े में

शोर शराबा होता देख सुरक्षाकर्मी पहुंचे और मामले को काबू में किया। सुरक्षाकर्मियों ने इसे अस्पाल पहुंचाया। यहां मेडिकल के दौरान पता चला कि आरोपित ने काफी मात्रा में शराब पी हुई है। पुलिस आरोपित के रिकार्ड को खंगाल रही है।

 

सिवान का रहने वाला हैं यात्री

आरोपी की पहचान सिवान निवासी जौहर अली के रूप में हुई है। जौहर अली को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से सऊदी जाना था। रात लगभग 9 बजे उड़ान भरने वाले विमान से सऊदी जाने के लिए वह शाम को एयरपोर्ट पहुंचा। यहां आने से पहले उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी। एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन के गेट संख्या 6 के पास उसने पेशाब कर दिया।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।