एक नजर पूरी खबर

  • दुबई से इंदौर लौटी महिला ने नौकरानी पर दर्ज कराया
  • लाखों के जेवरात चोरी होने के मामले में दर्ज कराया केस
  • मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

 

ये मामला दुबई से इंदौर लौटी महिला द्वारा दर्ज कराया गया है। दरअसल गुलमोहर कॉलोनी में रहने वाले एक कारोबारी के यहां से उनकी सास के हीरे और जेवर चोरी हो गए है। इनके यहां एक नौकरानी नाम बदलकर काम पर लगी थी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। चोरी गए माल की कीमत अभी पता नहीं चली है।

वहीं इस मामले पर पलासिया थाने के एएसआई अंतर सिंह सोलंकी ने बताया कि ओमप्रकाश अदनानी की महारानी रोड पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम की दुकान है। उन्होंने बताया कि उनका ससुराल पहले भगवानदास नगर में था। बाद में व्यापार के सिलसिले में सभी लोग दुबई शिफ्ट हो गए। लॉकडाउन के पहले उनकी सास कांता बाई अपनी बेटी से मिलने इंदौर आई थीं। लॉकडाउन लगने से वे इंदौर में ही फंस गईं। उन्होंने अपने हीरे व जेवर बेटी के बेडरूम की अलमारी में रख दिए थे। जेवर 28 जुलाई तक थे, लेकिन उसके अगले दिन गायब हो गए। इसके बाद उन्होंने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस दौरान व्यापारी ने बताया उनके घर में तीन युवतियों काम करती हैं। एक युवती 6 जुलाई को ही काम पर आई थी। उसे पड़ोसी लक्ष्मी नाम की महिला ने काम पर रखा था। जब चोरी के बाद सख्ती हुई, तब पता चला कि वह मदीना नगर में रहने वाली रुखसाना है। व्यापारी का आरोप है कि वह खुद को बंगाली बताकर काम पर लगी थी। वहीं युवती रिपोर्ट लिखाने से पहले ही थाने पहुंच गई थी।

फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। एब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment