रविवार को मलेशिया के 8 नागरिकों को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (दिल्ली एयरपोर्ट) पर कस्टडी में ले लिया गया. ये सभी लोग हाल ही में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. IGI इमिग्रेशन विभाग ने मलेशिया के लिए मालिंदो एयर रिलीफ फ्लाइट में सवार होने की कोशिश करते हुए इन लोगों को पकड़ा. उन्हें पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा.
 

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल हैं. भारत में संक्रमितों की संख्या 3000 पार कर गई है और ये संख्या तेजी से बढ़ रही है. निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के इवेंट का मामला सामने आने के बाद से कोरोना मरीजों की संख्या में एकदम से इजाफा हो गया है. ऐसे में तबलीगी जमात से जुड़े विदेशियों को भी एयरपोर्ट पर कस्टडी में ले लिया जा रहा है.
 

 
रविवार को मलेशिया के 8 नागरिकों को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (दिल्ली एयरपोर्ट) पर कस्टडी में ले लिया गया. ये सभी लोग हाल ही में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. IGI इमिग्रेशन विभाग ने मलेशिया के लिए मालिंदो एयर रिलीफ फ्लाइट में सवार होने की कोशिश करते हुए इन लोगों को पकड़ा. उन्हें पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply