भारत के दुबई की यात्रा करने वाले लगभग 200 से ज्यादा भारतीय प्रवासी एयरपोर्ट पर बोर्डिंग से पहले रोक दिए गए क्योंकि उन लोगों ने कोविड-19 टेस्ट के रिपोर्ट उन लैब से लिया था जो संयुक्त अरब अमीरात ने इनवेलिड करार दिया है.

Image

संयुक्त अरब अमीरात ने चार ऐसे जांच घरों को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है जिनके रिपोर्ट के ऊपर संदेह है और जिनके रिपोर्ट के बाद भी कोविड-19 सामने आ रहे थे.

कुल 117 यात्री जो एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट केरल से उड़कर दुबई आने  वाले में चढ़ने वाले थे उन्हें वहीं केरल के कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. वहीं लगभग 100 यात्रियों को कोझीकोड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है.

 

 

सोमवार को केवल 66 यात्रियों के संग एक बच्चे को फ्लाइट में जगह मिली और उसने दुबई के लिए यात्रा उड़ान भरी.  जिन लोगों को यात्रा करने का अवसर नहीं मिला उन्हें दोबारा से मुफ्त में रिप्लेसमेंट टिकट देने का एयरलाइन ने वादा किया है.

शनिवार की रात्रि एयर इंडिया एक्सप्रेस में यह ट्वीट करते हुए जानकारी दिया था कि दुबई की हेल्थ अथॉरिटी इन चार भारतीय लैबोरेट्री के रिजल्ट नहीं आता यात्रियों से अनुरोध था कि वह इन चारों को छोड़कर कहीं और जगह से जांच रिपोर्ट लेकर फ्लाइट में यात्रा करने के लिए हैं.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment