दुबई ने मंगलवार को कोविद -19 कोरोनोवायरस लॉकडाउन के हिस्से के रूप में व्यापारिक और व्यापारिक गतिविधियों पर लगाए गए प्रतिबंधों की एक और छूट में प्रभावी कुछ प्रभावी गतिविधियों के लिए काम के घंटे के विस्तार की घोषणा की।
 

 
दुबई इकोनॉमी ने एक परिपत्र में कहा कि Money Exchanges के लिए काम के घंटे, रखरखाव और संबंधित आपूर्तिकर्ता, एयर कंडीशनिंग, और शीतलन उपकरण की मरम्मत और रखरखाव सेवाओं को रोजाना सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक बढ़ाया गया हैं.
 
आपातकालीन मामलों में, भवन रखरखाव और एयर कंडीशनिंग मरम्मत सेवा प्रदाता रात 8 बजे के बाद भी काम कर सकते हैं। सर्कुलर ने एहतियाती स्वास्थ्य उपायों जैसे कि सेनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग के सख्त पालन पर जोर दिया।
 

 
एक हफ्ते पहले, दुबई ने कुछ चुनिंदा खुदरा श्रेणियों में मांस, फल और सब्जियां, रोस्टर, मिल्स, नट, चॉकलेट और मीठे, मछली, कॉफी और चाय को प्रतिदिन सुबह 8 बजे से 8 बजे के बीच संचालित करने की अनुमति देते हुए व्यापारिक प्रतिबंधों में ढील दी जा चुकी हैं.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply