दुबई से सात भारतीय प्रवासियों के पार्थिव शरीर को कार्गो हवाई जहाज के द्वारा भारत भेजा गया इन सब का देहांत खाड़ी देशों में हुआ है इनमें कोरोनावायरस के नहीं होने की पुष्टि की गई.

एयरपोर्ट के सूत्रों ने बताया कि फ्लाइट दोपहर में हवाई अड्डे पहुंची और इसमें भारतीय कामगारों के पार्थिव शरीर को निकाला गया जिसमें एक गोवा और शिवगंगा  से थे.  और बाकी सब के सब केरल से थे.
 
इन सब के पार्थिव शरीर को केरल के एक हवाई अड्डे पर उतारा गया जहां पर कार्गो विमान पहुंची थी उसके उपरांत रोड यातायात से इन सबके शरीर को घर तक पहुंचाया गया.
 

 
इन सब के पार्थिव शरीर को घर तक पहुंचाने के लिए और एयरपोर्ट से ले जाने के लिए स्पेशल पास निर्गत किए गए हैं.
एक सरकारी अफसर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में खाड़ी देशों से पार्थिव शरीर को लेकर भारत आने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन मुख्यमंत्री के पत्र के बाद केरल समेत अन्य जगहों पर यह समस्या दूर हो गई है और पार्थिव शरीर लोगों तक पहुंच रहे हैं.
इस वक्त कार्गो जहाजों के द्वारा पार्थिव शरीर को खाड़ी देशों से भारत लाया जा रहा है jin की मृत्यु कोविड-19 के वजह से नहीं हुई.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment