संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर से दुबई पुलिस ने एक बड़ा अपडेट जारी किया है. दुबई पुलिस ने संयुक्त अरब अमीरात के सड़कों पर 14 लोगों को गिर फ्तार किया है.  14 प्रवासियों को गिर फ्तार करने के बाद उन पर कानूनी कार्यवाही के लिए संबंधित विभाग को भेज दिया गया है.

 

 

 14 युवा अफ्रीका के प्रवासियों को सड़क पर दो अफ्रीका के ही लोगों को हथियारों से हमला करने और डराने धमकाने की सूचना पुलिस को मिली से जिसके तुरंत बाद पलक झपकते ही दुबई पुलिस मौके पर पहुंच गए और सबको गिरफ्तार कर लिया.

 मौके पर पहुंचने तक इन 14 प्रवासियों ने उन दोनों के साथ काफी मारपीट किया था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा वही दुबई पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई के लिए आगे भेज दिया.

 दुबई पुलिस ने लोगों से कहा है कि अगर किसी प्रकार का ऐसी घटना को लोग समय पर रिपोर्ट करते हैं तो चीजों से बचा जा सकता है और इसके लिए बस 999 पर फोन करना होता है.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment