Join Telegram GulfHindi

टिकट और रहने आदि की व्यवस्था कर रहे हैं लोग

क़तर में होने वाले FIFA World Cup Qatar 2022 के लिए सभी फुटबॉल प्रेमी उत्साहित है और इसके लिए टिकट और रहने आदि की व्यवस्था करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में कई ऐसे देश हैं जो VISA की सुविधा देकर इन फुटबॉल प्रेमियों की राह आसान बना रहे हैं। ओमान एयर के CEO, Abdulaziz Al Raisi ने भी कहा है कि इसके लिए एयरलाइन तरह तरह की सुविधाओं की प्लानिंग कर रही है जिससे यात्रियों की आसानी हो।

दैनिक उड़ानों की होगी सुविधा 

बताते चलें कि पिछले बुधवार को Ministry of Heritage and Tourism, ने अपने ज्वाइंट प्रोग्राम की जानकारी दी। Muscat और Doha के बिच दैनिक उड़ानों की सुविधा उपलब्ध होगी। ओमान के लिए 60 दिवसीय multi-entry visa पाकर यात्री जरूर खुश होंगे।

यह होंगी कीमतें 

इसके अलावा visa upon arrival की भी सुविधा उपलब्ध होगी। ओमान एयर के Senior Manager of Government Affairs, Dr. Khalid Abdulwahab Al Balushi ने कहा कि इकोकॉमी क्लास की कीमत OMR 99 और बिजनेस क्लास की OMR 305 है। वहीं स्पेशल फेयर की बात करें तो वह केवल इकोकॉमी क्लास की कीमत OMR 49 और बिजनेस क्लास की OMR 155 है।

अरब में फ़्री हुआ हुआ Multi Entry Visa, जल्द कीजिए आवेदन. शुरू हुआ नया नियम
https://gulfhindi.com/new-visa-incentive-program-oman/

 

Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at [email protected] with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *