Join Telegram GulfHindi

Okinava रिज प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर 67,052 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है.

यह अपनी मोटर से 0.8 kW (1 bhp) की पावर जनरेट करता है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक रूप से सहायता प्राप्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक हैं. इसकी बैटरी पूरी तरह चार्ज होने पर 120 किमी तक की रेंज देती है. बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 2-3 घंटे का समय लगता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है.


Hero Electric Optima CX:

ऑप्टिमा सीएक्स 62,355 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. इसमें 0.55 kW (0.73 bhp) की मोटर मिलती है और दोनों पहियों में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे और पीछे दोनों ड्रम ब्रेक मिलते हैं. यह स्कूटर दो वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसमें दो बैटरी विकल्प भी हैं सिंगल बैटरी और डुअल बैटरी, जो क्रमशः 82 किमी और 122 किमी की रेंज देते हैं. स्कूटर 45 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड से चल सकता है.

Bounce Infinity E1:

इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 55,114 रुपये है और इसमें दो वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन हैं. कंपनी 65 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड का दावा करती है. 48V39Ah की बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने में चार से पांच घंटे का समय लेती है और एक बार चार्ज करने पर 85 किमी की रेंज प्रदान करती है.

Ampere Zeal:

स्कूटर 67,478 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. यह चार कलर ऑप्शन और एक ही वेरिएंट में आता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने मोटर से 1.2 kW (1.6 bhp) जनरेट करता है और इसमें फ्रंट और रियर दोनों ड्रम ब्रेक हैं. 12kW ब्रशलेस DC मोटर 60V/30Ah लिथियम-आयन बैटरी से चलता है. चार्ज होने में 5.5 घंटे का वक्त लगता है. इसमें 75 किमी की रेंज मिलती है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 kmph होने का दावा किया है.

Ampere Magnus Pro:

यह ई-स्कूटर 66,053 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और इसका एक वेरिएंट चार कलर ऑप्शन के साथ आता है. इसमें दोनों पहियों के कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V, 30Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है, जिसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग पांच से छह घंटे लगते हैं और पूरी तरह चार्ज बैटरी पर 70-80 किमी तक की रेंज मिलती है. टॉप-स्पीड 55 किमी प्रति घंटे होने का दावा किया गया है

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *