यात्रियों के लिए खुशखबरी, समर सेल की घोषणा 

अबू धाबी बेस्ड Etihad Airways ने फ्लाइट टिकट पर समर सेल की घोषणा कर दी है। तो जो यात्री समर में यात्रा करना चाहते हैं या यात्रा की प्लानिंग बना रहे हैं उनके लिए खुशखबरी है। एयरलाइन अबू धाबी से भारतीय शहर के लिए कम कीमत में उड़ानों की सेवा दे रहा है। अबू धाबी से भारतीय शहर कोलकाता के लिए इकोनॉमी क्लास की टिकट Dh995 रखी गई है।

इन स्थानों के लिए इतना लग रह है टिकट

वहीं अबू धाबी से मनिला के लिए Dh2,395, Cairo के लिए Dh1,195, Singapore के लिए Dh2,495 और पेरिस के लिए Dh2,595 और लंदन के लिए Dh2,795 किराया लग रहा है।

भारत से लाखों की संख्या में कामगार संयुक्त अरब अमीरात काम करने के लिए जाते हैं। आज यानी कि 26 मार्च से अबू धाबी और कोलकाता के बीच दैनिक उड़ानों का संचालन शुरू किया जा रहा है। Netaji Subhas Chandra Bose International Airport के लिए हरेक सप्ताह 7 non stop उड़ानों की सेवा दी जाएगी।

कब तक बुक कर सकते हैं टिकट?

स्पेशल सेल के तहत यात्री अपना टिकट March 31, 2023 तक बुक कर सकते हैं। इस टिकट पर 1 मई से लेकर 15 जून 2023 तक यात्रा कर सकते हैं।

 

 

6 Years of experience in journalism. Satyam holds journalism degree from patna J.D Women College. Satyam has been a sound voice for expats of India in mid-east and world. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at [email protected] with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment