UAE: एतिहाद एयरवेज(Etihad Airways) जुलाई महीने में  7 भारतीय शहर सहित 15 और गंतव्यों के लिए उड़ान भरेगा। एतिहाद एयरवेजने यह जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है।

 

एयरवेज ने कहा, “जुलाई के दौरान, हम दुनिया भर में 40 से अधिक गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करने की योजना बना रहे हैं। हम भविष्य में अपने नेटवर्क को बढ़ाने के लिए संयुक्त अरब अमीरात सरकार और वैश्विक विमानन प्राधिकरणों के साथ मिलकर काम करना जारी रखते रहें हैं।”

एतिहाद एयरवेज 16 जुलाई से बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, कोझीकोड और मुंबई के भारतीय शहरों के लिए भी उड़ाने संचालित करेगा। 16 जुलाई से एयरवेज मालदीव के लिए प्रस्थान करेगा

मध्य पूर्व में, एतिहाद 16 जुलाई से अम्मान और काहिरा के लिए उड़ान भरेगा। यूरोप के लिए, यह 16 जुलाई से बेलग्रेड, इस्तांबुल, मैनचेस्टर, म्यूनिख और डसेलडोर्फ के लिए भी उड़ेगा।

ETIHAD

एयरलाइन ने कहा कि यात्री प्रस्थान से 30 घंटे पहले अपनी सीटों की ऑनलाइन जांच कर सकते हैं। यात्रियों से यह भी कहा गया है कि यात्रियों को हवाई अड्डे की यात्रा करने से पहले कोविद -19 परीक्षण की आवश्यकता नहीं है।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment