भारी गर्मी के बीच ग्रेटर नोएडा के चर्चित और बड़े फॉर सोसायटी गौर सिटी में भयंकर आग आज बुधवार को लग गई जिसके वजह से देखते ही देखते उची उची लपटों में सोसाइटी गिर गई. जब चीख-पुकार मची तो तुरंत दमकल विभाग को बुलाया गया.

ग्रेटर नोएडा में दमकल विभाग के त्वरित एक्शन के वजह से मौके पर आग को काबू कर लिया गया लेकिन गौर सिटी के टावर के बीच में लगी आग ने कई फ्लाइट को अपने चपेट में ले लिया. खबर लिखे जाने तक किसी भी इंसान के हताहत होने की सूचना नहीं थी.

आग की लपट इतनी भयंकर थी कि चपेट में आए सारे फ्लैट के बालकनी में रखे हुए सामान जल गए. सबसे भाग्यशाली यह रहा कि आग के भीतर नहीं पहुंचा अन्यथा जान माल का नुकसान काफी बड़ा हो सकता था.

हजारों परिवार को समेटे गौर सिटी सोसाइटी काफी बड़ा है और पिछले साल भी 3 मई को इसी गौर सिटी में आग लगी थी लेकिन उस समय भी एक फ्लैट में शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी आग को समय रहते काबू कर लिया गया था और दूसरे फ्लैट तक नहीं पहुंच पाई थी.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply