Join Telegram GulfHindi

इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के ऑनलाइन खरीदारी शुरू होने के साथ ही इसके दाम जहां मार्केट में तेजी से लोगों के बजट में आए वही प्रतिस्पर्धा के कारण इसमें ऊंचे कीमत पर बेचना और ग्राहकों को कम फायदा देना जैसे प्रैक्टिस भी खत्म होने लग गए. आलम यह है कि अब ऑनलाइन कीमत का मुकाबला करके नहीं बेचने से बिक्री या अब लगभग ना के बराबर हो जाती हैं.

यह सब तब हुआ जब भारत में ई कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजॉन ने अपना सेवा शुरू किया. अब यही माजरा भारत के दो पहिया वाहन खासकर स्कूटर वाले क्षेत्र में होने जा रहा है.

Flipkart ने शुरू किया स्कूटी बेचना.

ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भारत में पेट्रोल और बैटरी स्कूटी बेचना शुरू कर दिया है. गाड़ी की बुकिंग ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर ही की जाती है और 15 दिन के भीतर गाड़ी वाहन मालिक के यहां डिलीवर कर दिया जाता है.

क्या होने जा रहा है विशेष फायदा.

सही दाम पर हर जगह अब वाहन मिलेगा.

बैंक और कार्ड कंपनियों के सामंजस्य से ग्राहकों को ज्यादा बढ़िया छूट मिलेगा.

वारंटी और गारंटी जैसी सुविधाएं अब ज्यादा पारदर्शी हो पाएंगी और कस्टमर केयर का उपयोग ग्राहक कर पाएंगे.

कितने से शुरू हो रहा है कीमत.

इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 99,999 से शुरू हो रहा है जिसमें BGauss स्कूटी शामिल है जिसका रेंज 115 किलोमीटर है. वही प्लेटफार्म पर बेहद सफल इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक Ather ब्रांड के बियर स्कूटी उपलब्ध है.

पेट्रोल इंजन की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर महज ₹76000 से स्कूटर उपलब्ध है और इसमें पहला नाम Hero Pleasure Plus का है.

इन सब पर का डिस्काउंट चालू है और फ्लिपकार्ट के चल रहे अलग-अलग ऑफर का भी लाभ खरीदारी पर लिया जा सकता है.

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *