सेल का जमकर उठा रहे हैं लाभ 

Flipkart के Big Billion Days Sale में जहां लोग छूट का लाभ उठाते हुए जमकर खरीददारी कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। कई बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि लोगों ने और कुछ और किया लेकिन आया कुछ और। Yashaswi Sharma से जुड़ा एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि उनके साथ भी यही हुआ है।

 

लैपटॉप की जगह मिला साबुन

उन्होंने अपने पिता के लिए लैपटॉप ऑर्डर किया था लेकिन उन्हें घड़ी डिटर्जेंट का साबुन मिला। हालांकि, अब सायद इसे रिटर्न कर वापस लैपटॉप पाना मुश्किल लग रहा है क्योंकि फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर सेंटर में कहा है कि उन्होंने पैकेज मिल जाने के बाद ओटीपी शेयर कर दिया था जिसके कारण अब कुछ नहीं हो सकता है।

इस बात को लेकर वह काफी परेशान है। उन्होंने कहा है कि ‘open-box’ delivery system के बारे में उन्हें नहीं पता था वरना उनके पैसे बच जाते। इस बारे में उनके पिता को भी नहीं पता था जिन्होंने पार्सल रिसीव किया था।

क्या होता है ‘open-box’ delivery system?

यह जान लें ‘open-box’ delivery system के जरिए आप ऐसी स्थिति से बच सकते हैं। इस सिस्टम की मदद से सबसे पहले पैकेज को डिलीवरी बॉय के सामने ही खोलना रहता है। अगर प्रोडक्ट सही हो तभी ओटीपी शेयर किया जाता है।

 

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment