बाइक मे लगाए यह कीट और पाए 240KM का माइलेज

Hero Splendor EV Bike: बढ़ते पेट्रोल दामों के बीच भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक एक अलग ही धूम मचा रही है। ओला उमा की इलेक्ट्रिक कंपनियों के बाद अब हीरो ने भी इस फील्ड में दस्तक देने का ऐलान कर दिया है। सभी इलेक्ट्रिक कंपनियां कम कीमत में और अच्छी रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक बनाने में जुटी हुई है। जिससे ग्राहक महंगे पेट्रोल और डीजल से बचकर अपनी सेंविंग बचा सके।

आज हम आपके लिए ऐसी ही तड़कती भड़कती खबर लाए है। जिससे आप अपनी पेट्रोल वाली बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते है। और उस इलेक्ट्रिक बाइक की मैक्सिमम रेंज 240 km तक होगी। आज हम एक ऐसी ही कंपनी के बारे में बता रहे है पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों को ईवी में बदल रही है। इस कंपनी ने टॉप क्लास गाड़ियों के लिए अच्छी किट के साथ लंबी रेंज में अपने पोर्टल पर प्रोवाइड करा रही है। इन कीटो को आप घर बैठे ऑर्डर कर मंगवा सकते है।

GOGOAI कीट देगी बाइक मे फायदा

आपकी जानकारी के लिए लिए बता दे GOGOAI नाम की एक कंपनी ने अपना स्टार्टअप चालू किया है। जिसमे उन्होंने एक नई तकनीकी का इस्तेमाल किया है। यह कंपनी पेट्रोल वाली गाड़ियों को इलेक्ट्रिसिटी से चलने के लिए किट प्रोवाइड करा रहे है। इस किट का नाम इलैक्ट्रिक कनवर्जन रखा है। इस किट को GoGoAl कंपनी ने बनाया है। इसका ऑफिस मुंबई में है। यह कंपनी सभी बाइक के लिए कनवर्जन कीट प्रोवाइड करा रही है। खास बात यह है की इस कंपनी ने आरटीओ से भी अप्रूवल ले लिया है।

Startup Launches India's First RTO-Approved Electric Conversion Kit for Motorcycles - The Better India

GoGoAl इलेक्ट्रिक कनवर्जन कीट की खासियत

GoGoAl कम्पनी मैं अपनी इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को एक मोटर से जोड़ा हैं। इसमें इस कन्वर्जन किट को हब मोटर से भी जोड़ने का ऑप्शन दिया है जिससे बाइक को ज्यादा पावर मिलेगी । यह मोटर 2000w की है जो 63NM आसानी से जेनरेट kr सकती हैं।

GoGoAl कम्पनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट के साथ रिजेनरेटिव कंट्रोलर ,बॉक्स डीसी,यूनिवर्सल स्विच, थ्रोटल वायरिंग, बैटरी soc, ड्रम ब्रेक, और फ़ोन कंट्रोल से लेकर एंटी थेप्ट डिवाइस दिया है। इतने सारे फीचर्स के साथ GoGoAl ने इसमें डीसी स्विंग आर्म भी दिया हैं।

Hero splender EV bike

GoGoAl कंपनी द्वारा हीरो स्पलेंडर की कनवर्जन कीट लेने पर 3 साल की वारंटी देने के साथ यह दावा किया है कि इस किट को सिंगल फुल चार्ज करने के बाद यह 240 km tak ki दूरी तय कर सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ई वी में रेंज बैटरी के कैपेसिटी पर निर्भर करती है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment