अपने देश लौटने की फ़िराक़ में थे आरोपी

Sharjah International Airport पर perfume bottles में Dh312,000 कीमत के 1.6kg सोने की तस्करी के आरोप में दो एशियाई लोगों को गिरफ्तार किया गया।Brigadier Younis Al Hajri, Director of Ports and Airports Police Department at the Sharjah Police ने बताया कि आरोपी अपने देश वापस लौटने की फ़िराक़ में थे, तभी कस्टम अधिकारीयों के द्वारा उनको पकड़ लिया गया।

देना चाहते थे धोखा, बारीकी से जाँच के दौरान खुल गयी पोल

बता दें कि तस्करों के पास 42 perfume bottles थे, जिनमे उन्होंने gold powder के साथ कुछ chemicals मिलाकर रखा था ताकि अधिकारीयों को उनपर शक न हो। लेकिन बारीकी से जाँच के दौरान उनकी पोल खुल गयी। साथ ही उनपर पुलिस ने एयरपोर्ट अधिकारीयों को धोखा देने का भी आरोप लगाया है।

बढ़ रहे हैं इस तरह के अपराध, किसी पर शक की सूरत में यहां करें संपर्क

जाँच में पाया गया है कि वारदात में दो और समूह का भी हाँथ है। फिलहाल आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है। साथ ही Brigadier Al Hajri ने तस्करों को पकड़ने में airport police officers के द्वारा उपयोग नई ट्रेनिंग स्किल्स की तारीफ़ की है। Sharjah Police ने सभी निवासियों को इस तरह के किसी भी जुर्म में सहभागी न होने की सलाह दी है और किसी भी तरह की जानकारी देने के लिए 999 या 06 5632222 या the toll-free number Najeedt 800 151 या via SMS on 7999 पर संपर्क करने को कहा है।

 

 

 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply