अगर आप Electric Scooter खरीदने का प्लान बना रहे हैं और इंटरनेट पर आ रहे OLA और अन्य ब्रांड के प्रचार देख चुके हैं तब भी आपको एक बार Hero Electric शोरूम जाना चाहिए. यहां पर आपको आपके बजट में ढेर सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर के विकल्प मिल जाएंगे.

Hero Electric के प्रचलित होने के वजह से इसकी सर्विस और अन्य सुविधाएं आसानी से मार्केट में उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी के पोर्टफोलियो में ढेर सारे इलेक्ट्रिक वाहन होने के वजह से अधिक विकल्प भी लोगों के लिए मौजूद किए गए हैं.

Hero Electric Optima CX

हीरो इलेक्ट्रिक कि यह गाड़ी महज ₹67190 में आती है और 42 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली यह गाड़ी 82 किलोमीटर तक का रेंज मुहैया कराती है. यह इस कंपनी की सबसे सस्ती और पॉपुलर गाड़ियों में से एक है.

Hero Electric Photon

हीरो इलेक्ट्रिक कि यह गाड़ी 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अधिकतम चल सकती है और रेंज की बात की जाए तो 108 किलोमीटर तक का रेंज यह मुहैया कराती है. गाड़ी की कीमत ₹86391 रखी गई है.

Hero Electric Nyx HX

हीरो इलेक्ट्रिक किया गाड़ी रेंज की सबसे तगड़ी गाड़ी है और 165 किलोमीटर तक का रेंज मुहैया कराती है. गाड़ी महज 4 घंटे में चार्ज हो जाती है और 42 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. इस गाड़ी के कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत ₹86540 है. यह गाड़ी रेंज के मामले में OLA और अन्य गाड़ियों की तुलना में काफी आगे है और साथ ही साथ किफायती भी है.

Hero Electric Atria.

50 किलोमीटर रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलने वाली गाड़ी 4 से 5 घंटे में चार्ज हो जाती है और इसकी कीमत ₹77690 है. यह देखने में स्कूटर के जैसे ही लगती है और लोगों में स्कूटर भी दिन-प्रतिदिन के कार्यों के लिए काफी फेमस हो रही है.

Hero Electric Eddy

50 किलोमीटर के रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से दौड़ती हैं और महज 4 से 5 घंटे में चार्ज होने वाली है गाड़ी ₹72000 में आती है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।