Join Telegram GulfHindi

यात्रियों के बर्ताव को देखकर लोग हक्के बक्के

किसी भी यात्रा पर निकलते समय अपना दिमाग शांत रखने का सुझाव दिया जाता है। उन सभी नियमों के पालन की भी अपील की जाती है जो सामाजिक नैतिकता के आधार पर हमें मानव की श्रेणी में लाकर खड़े करते हैं। इसके बावजूद भी ऐसे कई किस्से सामने आते हैं जिनमें यात्रियों के बर्ताव को देखकर लोग हक्के बक्के रह जाते हैं।

FLIGHT में यात्रा के दौरान हो हल्ला और जबरदस्त मारपीट. जुबान पर काबू नहीं रखना महिला को पड़ा भारी
https://gulfhindi.com/beware-of-your-behavior-in-flights/

FLIGHT के उड़ान भरते ही लड़ने लगे पायलट, थप्पड़, लात, घुसों और गालीगलौज सुन यात्रियों में फैली दहशत
https://gulfhindi.com/pilots-suspended/

दुबई जाने वाली फ्लाइट में तमाशा 

Pakistan International Airlines’ (PIA) Peshawar-Dubai flight में भी कुछ ऐसा ही होगा जिसे देखकर किसी को भी यकीन ना हो। Dawn News के अनुसार विमान पेशावर से दुबई जाने के लिए तैयार थी। टेक ऑफ के बाद एक यात्री इस तरह की हरकत करने लगा जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल था और सभी यात्री दहशत में आ गए।

सीट में बांध दिया क्रू मेंबर ने 

क्रू मेंबर्स से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने खिड़की के शीशे और सीट को पंच मारना शुरू कर दिया। वह अजान के साथ प्रार्थना करने लगा। यह फ्लाइट के फर्श पर लेट गया। ARY News के मुताबिक क्रू मेंबर्स ने उसे जैसे तैसे शांत किया और aviation law के मुताबिक उसे सीट में बांध दिया। दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at [email protected] with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *