Join Telegram GulfHindi

Honda Power Pack Energy India Private Limited (HEID), Honda Motor Co., Ltd, और Bangalore Metro Rail Corp. Ltd. (BMRCL) की बैटरी सर्विस सब्सिडियरी ने बुधवार को BMRCL मेट्रो स्टेशनों पर Honda e:Swap सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की। .

 

पिछले साल नवंबर में, इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा के साथ भारत में बैटरी स्वैप सेवाओं की पेशकश करने के लिए होंडा पावर पैक की स्थापना की गई थी। बैटरी स्वैप सेवा रिक्शा चालकों को चुनिंदा शहरों में स्थापित किए जा रहे निकटतम बैटरी स्टेशनों पर रुकने और पूरी तरह से चार्ज बैटरी (होंडा मोबाइल पावर पैक ई 🙂 के साथ स्वैप करने में सक्षम बनाती है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, यह सेवा ड्राइवरों की शुरुआती ईवी खरीद लागत को काफी कम कर देगी और रेंज और बैटरी चार्ज से बाहर होने की चिंताओं को भी कम कर देगी।

 

HEID और BMRCL ने ई-मोबिलिटी के क्षेत्र में सहयोग करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं और स्वैप स्टेशन नेटवर्क विकसित करके अपनी पारस्परिक प्रतिबद्धता की पुष्टि की है।

Honda Starts Battery Swapping Service in Bengaluru at HPCL Petrol Pumps

HEID ने बेंगलुरु में 5 BMRCL स्टेशनों –

  1. केआर मार्केट,
  2. नेशनल कॉलेज,
  3. बनशंकरी,
  4. ट्रिनिटी,
  5. बैयप्पनहल्ली –

में होंडा ई: स्वैप स्टेशन स्थापित किए हैं और इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा के लिए अपना संचालन शुरू किया है जो होंडा मोबाइल पावर पैक ई: के साथ संगत हैं। यह साझेदारी लास्ट और फास्ट माइल कनेक्टिविटी में ई-मोबिलिटी की पैठ को तेज करेगी और स्वच्छ और हरित भविष्य में योगदान देगी।

 

जुलाई 2023 तक बेंगलुरु में 70 से अधिक स्टेशन स्थापित करके सबसे बड़ा बैटरी स्वैपिंग स्टेशन नेटवर्क बनाने का विजन है। बेंगलुरु शहर में सफलता के आधार पर, सेवा को चरणबद्ध तरीके से अन्य प्रमुख शहरों में विस्तारित किया जाएगा।

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *