Honda City भारत की सबसे लोकप्रिय सेडान में से एक है, और इसके अच्छे कारण हैं। इसमें कई विशेषताएं हैं जो इसे विश्वसनीय और आरामदायक सवारी की तलाश करने वाले खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती हैं। इस ब्लॉग में, हम होंडा सिटी, इसकी विभिन्न विशेषताओं और विशिष्टताओं पर करीब से नज़र डालेंगे और यह देखेंगे कि यह अपने प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ कैसे खड़ी होती है।

Honda City के माईलेज
Honda City में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 118 bhp की पावर और 145 Nm का टार्क पैदा करता है। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) से जोड़ा गया है। पेट्रोल से चलने वाली इस सिटी की ARAI सर्टिफाइड फ्यूल एफिशिएंसी 17.8 किमी/लीटर है। सिटी 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ भी उपलब्ध है जो 99 बीएचपी और 200 एनएम का टार्क पैदा करता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है। डीजल-संचालित सिटी में 25.6 किमी/लीटर की एआरएआई-प्रमाणित ईंधन दक्षता है।

Honda City के फ़ीचर्स
Honda City कई तरह की सुविधाओं के साथ आती है जैसे कि Apple CarPlay और Android Auto कम्पैटिबिलिटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ। यह ईबीडी के साथ एबीएस, डुअल एयरबैग्स और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे ड्राइवर असिस्टेंस फीचर्स के साथ आता है।

Honda City के बूट स्पेस
होंडा सिटी में एक स्टाइलिश बाहरी डिज़ाइन है जिसमें एक विस्तृत रुख और एक तेज कोण वाली नाक है। प्रीमियम सामग्री और विशालता की भावना के साथ केबिन आरामदायक और अच्छी तरह से नियुक्त है। इसमें अच्छी मात्रा में केबिन स्टोरेज और 475 लीटर का बूट है।

Honda City के Alternatives 
होंडा सिटी उन खरीदारों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो सुविधाओं और प्रदर्शन के अच्छे मिश्रण के साथ एक विश्वसनीय, आरामदायक सेडान की तलाश कर रहे हैं। वर्तमान में इसकी कीमत ₹ 10.93 लाख और ₹ 14.81 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। इसका मुकाबला Maruti Suzuki Ciaz, Hyundai Verna, और Toyota Yaris जैसी कारों से है.

Honda City पर चल रहा ऑफर

क्या है पूरा ऑफर
होंडा सिटी के मैनुअल और सीवीटी दोनों वेरिएंट पर छूट दी जा रही है. सबसे ज्यादा डिस्काउंट सिटी के मैनुअल वेरिएंट पर मिल रहा है. ऑफर के साथ आप इस गाड़ी को महज़ 9.2 लाख के Exshowroom क़ीमत पर ख़रीद सकते हैं.

  • होंडा 30,000 रुपये तक की नकद छूट या 32,493 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज की पेशकश कर रही है.
  • होंडा 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस,
  • ₹5,000 का लॉयल्टी बोनस,
  • ₹8,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और
  • ₹7,000 का होंडा कार एक्सचेंज बोनस शामिल हैं.
  • सिटी के सीवीटी वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है.
  • ग्राहक ज्यादा लाभ पाने के लिए ₹21,643 कीमत की मुफ्त एक्सेसरीज का विकल्प भी चुन सकते हैं.
  • इस वेरिएंट पर कॉर्पोरेट छूट और अन्य लॉयल्टी बेनिफिट्स के अलावा ₹20,000 का एक्सचेंज बोनस की दिया जा रहा है.
  • डिस्काउंट ऑफर इस महीने के अंत तक वैध हैं.

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।