होंडा 2024 में भारतीय बाजार में दो नए उत्पादों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है; न्यू-जेन अमेज़ और एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी कार्ड पर हैं। होंडा कार्स इंडिया ने हाल ही में एलिवेट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। मिड-साइज़ एसयूवी को ग्राहकों की ओर से गर्म स्वागत मिला है और जापानी कारनिर्माता को बिक्री चार्ट में वापस लाने में कामयाब रहा है। होंडा अगले वर्ष 2024 में देश में एक नई एसयूवी लॉन्च करने की संभावना है और यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी होने की उम्मीद है। इसके अलावा, अमेज़ कॉम्पैक्ट सेडान को अपडेट के लिए देखा जा रहा है और यह नए पीढ़ी का मॉडल अगले साल प्राप्त करने की उम्मीद है।

New Gen Honda Amaze

हम सभी जानते हैं कि होंडा अमेज़ की वर्तमान पीढ़ी 2018 में डेब्यू हुई थी और इसे 2021 में मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मिला था। कॉम्पैक्ट सेडान की तीसरी पीढ़ी का मॉडल काम में है और यह 2024 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश किया जाएगा। इस कार को मौजूदा PF2 प्लेटफ़ॉर्म के हेविली अपडेटेड संस्करण पर आधारित किया जाएगा। इंडियन मार्केट के लिए मौजूदा 1.2 लीटर आई-वीटेक इंजन, जो 90 बीएचपी और 110 एनएम की अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है, को बरकरार रखा जाएगा और कोई डीजल इंजन प्रस्ताव में नहीं होगा।

2023 Honda Accord.

आयाम के मामले में, सेडान नए-जेन अमेज़ नवीनतम सेडान जैसे वर्तमान सिटी और अंतरराष्ट्रीय स्पेक अकॉर्ड के साथ ब्रांड के नवीनतम डिज़ाइन दिशा का पालन करेगा। कैबिन के अंदर, एक नया लेआउट और अपडेटेड फीचर सूची, जिसमें ADAS भी शामिल होगा, पैकेज का हिस्सा होगा।

2023 Honda WRV

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वी-आरवी नए एवतार में वापसी करेगा क्योंकि यह अप्रैल में बीएस6.2 अपाशित नियमों के बाद वर्ष में बंद हो गया था। हम उम्मीद करते हैं कि इंडोनेशियाई स्पेक मॉडल जो लंबाई में लगभग 4 मीटर का होता है, भारतीय तटों पर आएगा। डिज़ाइन एलिवेट के साथ मेल खाएगा और इसमें एडास टेक भी मिलेगा। कार के नीचे ब्रांड के 1.2 लीटर आई-वीटेक इंजन का उपयोग किया जाएगा, जो 90 बीएचपी और 110 एनएम की अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है, मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply