गर आप नवंबर महीने में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो दो पहिया वाहन कंपनी होंडा अपने वाहनों पर शानदार ऑफर दे रही है।

कंपनी अपने बाइक और स्कूटर्स पर कैशबैक, कम डाउन पेमेंट और 7.99% के शुरुआती ब्याज का ऑफर्स लेकर आई है।

तो चलिए इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

होंडा के स्कूटर या बाइक खरीदने पर 5% तक कैशबैक ले सकते हैं। यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये का ही हो सकता है। जो न्यूनतम 30,000 के लेनदेन पर लागू होगा। इसके अलावा यदि आप फाइनेंस कराकर दो पहिया वाहन खरीदने का सोच रहे हैं तो उसके लिए कंपनी कुछ शर्तों के साथ 3,999 रुपये के डाउन पेमेंट का भी ऑफर दे रही है। साथ ही वाहन फाइनेंस कराने के लिए आपको किसी तरह की कोई चीज गिरवी रखने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

आपको बता दें कि कैशबैक के लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी की है। कंपनी का कहना है कि ये फाइनेंस योजनाएं कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर मिलेंगी, जो 30 नवंबर तक वैलिड होगी।

बता दें कि होंडा टू-व्हीलर इंडिया ने नवंबर 2022 में 4,49,391 यूनिट दोपहिया वाहनों की बिक्री करके 3.9% की सालाना वृद्धि हासिल की है। इसमें घरेलू बाजार में 4,25,969 यूनिट्स की बिक्री हुई, वहीं बाकी 23,422 यूनिट्स का दूसरे देशों में निर्यात है।

 

पिछले साल की समान अवधि की बात करें तो होंडा ने 4,32,207 यूनिट बेचे थे। नवंबर 2021 में कंपनी की घरेलू बिक्री और निर्यात क्रमश: 3,94,623 यूनिट और 37,584 यूनिट रहा था। होंडा टू-व्हीलर इंडिया की नवंबर 2022 बिक्री की तुलना मंथली तौर पर करें, तो बिक्री में 13.3% की गिरावट हुई है, बता दें कि सितंबर 2022 में कंपनी ने 5,18,559 यूनिट वाहनों की बिक्री की है।

 

पिछले महीने, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने रायगढ़ (छत्तीसगढ़), कामारेड्डी (तेलंगाना), कटिहार और सुपौल (बिहार) और विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश) में नए रेड विंग आउटलेट के उद्घाटन के साथ भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment