Join Telegram GulfHindi

Hyundai Ai3: जब देशभर में Maruti Alto का समय चल रहा था तब Hyundai ने अपना Eon और Santro लाकर लोगों को नया विकल्प दिया था जिसके बाद से कंपनी ने मारुति के मार्केट शेयर को कम करना शुरू कर दिया. कंपनी ने हमेशा से एक सामान प्राइस रेंज में ज्यादा बढ़िया टेक्नोलॉजी इत्यादि मुहैया कराकर भारतीय सड़कों पर राज किया है.

Hyundai Ai3 Entry level SUV/CUV

अब हुंडई ने एंट्री लेवल एसयूवी लाकर भारतीय मार्केट में Ignis और Tata Punch के मार्केट शेयर को कब्जा करने के मूड में है. हुंडई ने इसके लिए विदेशों में सफलतापूर्वक दौड़ रही अपनी मॉडल Hyundai Ai3 को ला सकती है.

कीमत और खूबियां.

गाड़ी के कीमत और खूबियों की बात करें तो यह महज 6 लाख रुपए के रेंज में उपलब्ध होकर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मुहैया करा सकेगा. यह लोगों के बजट में माइलेज और खरीदारी दोनों के तरीके से फिट होगा.

  • गाड़ी में इन्फोटेनमेंट डिस्पले स्क्रीन सिस्टम दिया हुआ है.
  • टॉप मॉडल में कीलेस एंट्री मुहैया कराया गया है.
  • एलॉय व्हील के साथ-साथ सारे दरवाजों में पावर विंडो मुहैया कराया गया है.

Hyundai Ai3 नाम से होगी लॉंच

यह गाड़ी भारत में Hyundai Ai3 के नाम से लांच होगी और गाड़ी में प्रीमियम गाड़ियों की तरह समरूप भी मुहैया कराया जाएगा. गाड़ी के लॉन्च होने के साथ ही लोगों में उम्मीद है कि यह टाटा और मारुति को कड़ी टक्कर देगी.

 

जानिए 2023 के शुरुआत में लांच होने वाली इन कारों के बारे में, आने वाली हैं Best 5 Car launch 2023

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *