एक मामला चौकने वाला सामने आया है। पति ने अपने रिश्तेदारों से पत्नी का गंदा का[]म कराया, और तीन तलाक भी दे दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

मामला युपी के मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के थाना मीरपुर के कस्बा निवासी नसीम अहमद के साथ उसका निकाह हुआ था। निकाह के कुछ दिन बाद से ही ससुराली दहेज के लिए उत्पीड़न करने लगे।

 

महिला का आरोप है कि पति व अन्य रिश्तेदारों ने उसका शा'[]रीरिक शो[]षण किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान वह चार दफा गर्भवती हुई तो पति ने ज’-बरन द-वा खिलवाकर उसका ग[]र्भपात करवा दिया।

 

उसने मायके वालों से शिकायत की तो पति ने तीन तलाक दे दिया। बाद में घर से निकाल दिया, वह रिपोर्ट दर्ज कराने संबंधित थाने पहुंची तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने कांठ पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment