एक नजर पूरी खबर,

  • कुवैत में अपनी उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाली पांच भारतीय नर्सों को सम्मानित किया गया
  •  Indian Ambassador Sibi George ने दिया अवार्ड

 

 

कुवैत में अपनी उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाली पांच भारतीय नर्सों को सम्मानित किया गया

COVID-19 महामारी के दौरान कुवैत में अपनी उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाली पांच भारतीय नर्सों को ‘Nursing Excellence Awards’ से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड Asianet News, के द्वारा उनके सम्मान में दिया गया है।

Susan Jacob Abraham को 43 वर्षों से Sabah Hospital में काम करने के लिए ‘Lifetime Achievement Award’ दिया गया है। Shiny Anil Jacob को Nurse of the Year Award दिया गया है और Suja Laji Joseph को ‘Nursing Administrator Award’ दिया गया है।

Vijesh Velayudhan, जो कि Sabah Hospital, में काम करती हैं उन्हें COVID Warrior Award दिया गया है और Roy K Yohannan को Special Jury Award दिया गया है।

Indian Ambassador Sibi George ने दिया अवार्ड

यह अवार्ड Indian Ambassador Sibi George के द्वारा दिया गया। Sibi George ने कहा कि वह वास्ताव में सभी की शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन लोगों ने दूसरों की जिंदगी बचाने का काम किया है। इसके अलावा उन नर्सों को भी श्रद्धांजलि दी गई जिन्होंने लोगों की बचाने के दौरान अपनी जान गवां दी।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment