Shares to buy today 15feb. शेयर बाजार में आज एंट्री लेने वाले निवेशकों के लिए विशेषज्ञों के द्वारा फिर से 5 शेयर Intraday के लिए सुझाए गए हैं. आपको बताते चलें कि कल शेयर बाजार लगभग 1% तक ऊपर जाकर बंद हुआ और पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग बैंक के साथ-साथ आईटी और रिलायंस ग्रुप के शेयर ने शानदार मोमेंटम दिखाया.

आईटी और फार्मा सेक्टर के शेयर दबाव में रहे और अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए. आज एसजीएक्स निफ़्टी के हरे निशान में रहने के कारण भारतीय शेयर बाजार में भी अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है और मार्केट हरे निशान में रहने की उम्मीद की जा सकती है.

चॉइस ब्रोकिंग के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बगड़िया ने रिलायंस और आईसीआईसीआई बैंक के शेयर को तरजीह दिया है और उन्होंने इस शेयर की खरीदारी कुछ इस प्रकार कहा है.

1] Reliance Industries Ltd or RIL: .Buy at CMP, target 2425 and 2450, stop loss 2325

2] ICICI Bank: Buy at CMP, target 880 to 890, stop loss 851

इंडिया इन्फोलाइन सिक्योरिटीज के अनुज गुप्ता ने वेदांता के शेयर को खरीदने की सलाह दिया है. उनके अनुसार वेदांता के शेयर कुछ इस प्रकार खरीदे जा सकते हैं.

3] Vedanta: Buy at CMP, target 330, stop loss 304.

गणेश डोंगरे ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ-साथ कैनारा बैंक के शेयर को आज खरीदने के विचार को रखा है और उन्होंने इन दोनों शेयर के स्टॉपलॉस और टारगेट को कुछ इस प्रकार बताया है.

4] State Bank of India or SBI: Buy at 540, target 558, stop loss 528

5] Canara Bank: Buy at 290, target 305, stop loss 283

लॉन्ग टर्म के लिए आज कुछ और शेयर अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल को एक बार जरूर पढ़ ले. 15-फ़रवरी के लिए शेयर सेटअप. SBICARD, PNB, Finolex, Reliance से मिलेगा फ़ायदा. Stoploss और target जानिए

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।