iPhone 5G Software release and 4G Flipkart Offers: भारत में मोटा मोटी 5G नेटवर्क का ऐलान सारे शहरों के लिए कर दिया गया है और महानगरों में यह नेटवर्क अब मोबाइल पर उपलब्ध भी होने लगा है. ऑनलाइन सेल में लोगों ने जमकर 5G मोबाइल ही खरीदा है. अब Apple ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इन iPhone मॉडल पर 5G नेटवर्क उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है.

Apple के iPhone पर iOS16 का Beta Software प्रोग्राम आज से डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गए हैं. इस नए अपग्रेड के साथ हैं iPhone जो 5G के लिए enabled है काम करने लगेगा. अपग्रेड के बाद सिग्नल में 5G नेटवर्क दिखने लगेगा.

Apple iPhone इन मॉडल पर काम करेगा 5G नेटवर्क.

जहां तक रही बात नेटवर्क सपोर्ट की तो एयरटेल और रिलायंस के 5G नेटवर्क Phone 14 series, iPhone 13, iPhone 12 और iPhone SE (3rd Gen) पर काम करेंगे. इसके अलावा खरीदे गए मॉडल पर 5G नेटवर्क उपलब्ध नहीं हो पाएगा.

 

सस्ते में उपलब्ध है 4G iPhone Flipkart पर

ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों में अब 4G iPhone मॉडल अब काफी सस्ते में बिकने लगे हैं क्योंकि अब उपभोक्ताओं के बीच में इसकी पूंछ कम हो गई है. आलम यह है कि Flipkart पर महज 24999 रुपए में iPhone उपलब्ध है.

महज एमआरपी के अलावा Flipkart पर अन्य डिस्काउंट Offer भी चल रहे हैं जिसके जरिए लोग इसी खरीदारी पर 20% तक का अलग-अलग कार्ड के Offer के जरिए बचा सकते हैं और इसकी खरीददारी महज 19999 रुपए में कर सकते हैं.

Amazon के सेल 128GB मेमोरी, 7GB RAM के साथ 5G फ़ोन केवल 9999 रुपये में. जानिए ऑफर

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment