निवेशकों को मालामाल करने वाला जय बालाजी इंडस्ट्रीज का शेयर

जय बालाजी इंडस्ट्रीज का शेयर अपने निवेशकों के पैसे को महज छह महीने में 8 गुने से अधिक करने में सफल रहा है। पिछले 6 महीने में यह स्टॉक 748.19 फीसद का रिटर्न दे चुका है।

जय बालाजी ग्रुप कैप्टिव पावर जेनरेशन वाला एक स्टील निर्माता है और इसके नौ स्थानों पर प्लांट हैं। इसकी रघुनाथपुर में एक मेगा स्टील, सीमेंट और पावर प्रोजेक्ट स्थापित करने की भी योजना है। समूह की उपस्थिति रानीगंज, लिलुआ और राउरकेला में है.

स्टॉक के प्रदर्शन का विश्लेषण

जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयरों में 20 मार्च 2023 को एक लाख रुपये निवेश करने वाले निवेशक के पैसे आज 8.48 लाख हो गए होंगे। इस साल अब तक यह शेयर 563 फीसद से अधिक उछल चुका है।

कंपनी की आर्थिक स्थिति

जय बालाजी इंडस्ट्रीज की आयरन और स्टील प्रोडक्ट निर्माण करने वाली कंपनी है। अप्रैल से जून 2023 के दौरान कंपनी का नेट प्रॉफिट 170 करोड़ रुपये रहा है।

You will Find this useful for:

1. निवेशकों के लिए जय बालाजी इंडस्ट्रीज के शेयर के बारे में
2. इसेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्टॉक के बारे में
3. रिटर्न और प्रॉफिट के आधार पर इस्तेमाल होने वाले स्टॉक के बारे में
4. जय बालाजी इंडस्ट्रीज की आर्थिक स्थिति के बारे में

Note: हमें याद रखना चाहिए कि निवेश जोखिम भरा होता है, और इसकी सलाह लेने से पहले आपको अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment